पहली बार साथ नजर आएंगे दीपिका ओर ऋतिक रोशन , आ गई फाइटर मूवी की रिलीज डेट

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की युगल फिल्म फाइटर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘फाइटर’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक साथ नजर आएगी। इसलिए दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दीपिका और ऋतिक ने फिल्म की तैयारी पहले ही शुरू कर दी है और अब इसकी शूटिंग से पहले ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 26 जनवरी 2023 यानी अगले साल रिलीज होगी. पहले इस फिल्म को 2022 में रिलीज करने की योजना थी। यानी अगर फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़े। हाल ही में ऋतिक ने दीपिका और सिद्धार्थ के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद दर्शकों में काफी उत्सुकता थी कि फिल्म कब रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बताया जा रहा है कि हवाई कार्रवाई और लड़ाई को खूब दिखाया जाएगा। इसे भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म भी कहा जाता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि यह फिल्म भारत के साथ-साथ वैश्विक दर्शकों को भी ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट कई सालों में तैयार की गई है।

ऋतिक रोशन इससे पहले सिद्धार्थ आनंद के साथ ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ में काम कर चुके हैं। ये दोनों फिल्में बहुत बड़ी हिट रहीं।

क्या होगी कृष 4 की कहानी? कृष्ण के पुत्र का क्या हुआ? जानिए ‘कृष’ के बारे में सबकुछ साल 2003 में राकेश रोशन के निर्देशन में बनी साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई… मिल गया’ रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रीति जिंटा और रेखा के साथ ऋतिक रोशन थे। कहानी के केंद्र में रोहित है, जो आम बच्चों से अलग है। वह एक सामान्य बच्चे की तरह व्यवहार नहीं करता है। उनके पिता संजय एक कंप्यूटर वैज्ञानिक थे।

वह एलियंस से संपर्क बनाने के लिए एक उपकरण बना रहा था। लेकिन वह मर जाता है। आम बनने की कोशिशों से जूझ रहा रोहित एक दिन अपने पिता की मशीनों से एलियंस के संपर्क में आता है। एक अंतरिक्ष यान पृथ्वी पर आता है और जादू नाम का एक एलियन पृथ्वी पर रह जाता है। जैसे ही जादू चलता है, रोहित को कुछ शक्तियां दी जाती हैं, वह एक प्रतिभाशाली बन जाता है।