फोटोग्राफर ना आने पर शादी में मचा बवाल, बिना दुल्हन घर लौटी बारात

उत्तर प्रदेश के कानपुर गांव से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दुल्हन ने दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया क्योंकि वह शादी में फोटोग्राफर नहीं लाया और मंच से उतरकर अपने पड़ोसी के घर चली गई।

क्या है पूरा मामला?

घटना रविवार की है। कानपुर के मंगलपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के एक शख्स से तय हुई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था। बारात का जोरदार स्वागत किया गया। कुछ देर बाद दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए स्टेज पर पहुंच जाते हैं। जब दुल्हन को पता चला कि बारात के साथ कोई फोटोग्राफर नहीं है, तो वह नाराज हो गई और मंच से चली गई।

फोटोग्राफर ना आने पर भविष्य तक पहुंच गई बात

फोटोग्राफर के नहीं आने पर शादी से इनकार कर दिया। सभी युवतियों ने उसे मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने कहा कि अगर एक आदमी को आज हमारी शादी की परवाह नहीं है, तो वह भविष्य में मेरे लिए क्या करेगा? परिवार के बुजुर्गों ने भी उसे समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

आपसी रजामंदी के बाद टूट गई शादी

मामला थाने तक पहुंचा, जहां दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को कीमती तोहफे और नगदी लौटाने पर सहमति जताई और किसी तरह आपसी सहमति से मामला सुलझाया गया। थाने में सामान बरामद होने के बाद जान बिना दुल्हन के लौट गई।