मलाइका अरोरा अपने लुक को लेकर हुई ट्रोल, लोगों ने कहा “संस्कारी बहू”….

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। इस बार भी वह अपने कपड़ों और स्टाइल के लिए चर्चा में आई हैं। मलाइका अरोड़ा सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंची थी और इस फंक्शन में उनके लुक को देखकर फैंस भड़क गए थे।

 

एक तरफ जहां लोगों की निगाहें बी-टाउन की सुंदरियों पर टिकी रहती हैं, वहीं अक्सर उन्हें परफेक्ट लुक में होते हुए भी ट्रोल किया जाता है। ऐसा ही कुछ फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा के साथ हुआ है।

सोनम कपूर ने 9 जून 2019 को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया था। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी मौजूद थीं। पार्टी में मलाइका का लुक थीम से बिल्कुल अलग था।

रिया कपूर के अलावा, महीप कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर, ख़ुशी कपूर, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर, वरुण धवन और अन्नया पांडे को पार्टी में वेस्टन लुक में देखा गया था, जबकि मलाइका एक नई दुल्हन की तरह लग रही थीं।

मलाइका सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में मशहूर डिजाइनर रोहित बल द्वारा डिजाइन की गई सफेद और गोल्डन फूलों की साड़ी पहनकर पहुंचीं थी। उनकी साड़ी लाल और सुनहरे फूलों से बनी थी। साड़ी के साथ मलाइका ने एक प्यारी सी नेकलाइन और कटआउट स्लीव्स वाला ब्लाउज पहना था।

इस लुक के साथ मलाइका ने हेयरस्टाइल कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक डायमंड चोकर भी पहना था और आलोचना के साथ-साथ एक अंगूठी भी मांगी थी।

मलाइका अरोड़ा पर लोग इसलिए फिदा थे क्योंकि मलाइका ने सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में किसी सेक्सी आउटफिट की जगह थीम से बिल्कुल अलग लुक कैरी किया था।

मलाइका के लुक के बारे में एक यूजर ने कहा कि वह इस लुक में इस लिए नजर आईं क्योंकि मलाइका सोनम की भाभी बनने वाली हैं। सोनम का लुक बेहद शानदार था लेकिन यूजर्स ने मलाइका को ताना मारते हुए कहा कि वह सोनम की बर्थडे पार्टी में गई थीं, उनकी शादी में नहीं। इसमें मांग में टीका लगाने की क्या जरूरत थी। कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि मलाइका अर्जुन की पारिवारिक पार्टी में एक सुसंस्कृत दुल्हन के रूप में पहुंची थी।

विशेष रूप से मलाइका अरोड़ा, सोनम की जन्मदिन पार्टी से पहले अपनी स्टाइलिश मेनका हरिसिंधानी की शादी में गई थीं और उसी वजह से उन्होंने यह लुक कैरी किया था।