दूल्हे से शादी से पहले दुल्हन ने स्टेम्प पेपर पर लिखवाया कॉन्ट्रैक्ट…

शादी में इन दिनों तरह-तरह की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है। दूल्हा जब बारात लेकर आता है तो वह वरमाला के वक्त दुल्हन को सरप्राइज देना चाहता है। वहीं दुल्हन जब स्टेज पर आती है तो अपने डांस से लोगों को हैरानी में डाल देती है। आजकल की शादियां न सिर्फ रीति-रिवाजों से जुड़ी हुई होती हैं, बल्कि नए-नए इवेंट्स भी देखे जाते हैं। शादी में आए दूल्हे को सबसे पहले साली का सामना करना पड़ता है और उसे एंट्री के लिए शगुन के पैसे देकर रिबन काटना पड़ता है। वहीं दुल्हन भी शादी में कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करती है।

दुल्हन ने दूल्हे से कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर करवाया साइन

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दुल्हन अपनी शादी से पहले ही दूल्हे से एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करवा लेती है ताकि वह शादी के बाद ऐसी कोई हरकत न करे जो उसने पसंद न हो। जी हां, दुल्हन को शादी से पहले एक ब्राइडल रूम में बैठे हुए देखा जा सकता है।

उससे जब पूछा जाता है कि आखिर लिफाफे में क्या कॉन्फिडेंशियल है तो दुल्हन बताती है कि उसके होने वाले पति करन से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया गया है। इस कॉन्ट्रैक्ट में सबसे पहले यह बात होती है कि करन को रोज दुल्हन के साथ कैरोके नाइट (Karaoke Night) करनी है।

दूल्हा शादी के बाद न करें ऐसी अजीब हरकत

दुल्हन आगे बताती है कि जो भी वेब सीरीज देखता है उसका कोई भी स्पॉइलर नहीं बताना। रोज मुझे तीन बार आई लव यू बोलना है। बार्बीक्यू फूड्स मेरे बिना नहीं खाने हैं और जब भी कुछ पूछूं तो मेरी कसम खाकर सच बोलना है।   यह वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। शादी से पहले दुल्हन के द्वारा कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाना थोड़ा नया ट्रेंड दिखाई दे रहा है। हो सकता है कि आने वाले दौर में दोबारा कुछ ऐसा ही देखने को मिले। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।