सांप के हो सकते हैं सींग, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सांप का अजीबोगरीब वीडियो; आप भी रह जाएंगे हैरान

आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब और परेशान करने वाली बातें वायरल होती रहती हैं। इन दिनों एक अनोखे सांप का एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. वीडियो में सांप के सींग दिखाई दे रहे हैं. परेशान करने वाले सींग वाले सांप के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. सांप के सींग कैसे हो सकते हैं, यह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सींग वाले सांप को देखकर परेशान हो जाते हैं लोग
अब तक आपने सींग वाली गाय देखी होगी, बैल, लेकिन क्या आपने कभी सींग वाले सांप को देखा है? सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सींग वाला सांप जमीन पर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। लोगों के लिए यह विश्वास करना बहुत मुश्किल है कि सांपों के सींग होते हैं, यही वजह है कि यह वीडियो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है। वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसे फेक भी बता रहे हैं।

रेगिस्तान के सींग वाले सांप की एक विशेष प्रजाति
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बहुत ही रियल है और यह सींग वाला सांप भी असली है. सच तो यह है कि सांपों के भी सींग होते हैं। इस बात पर यकीन करना किसी के लिए भी मुश्किल है, लेकिन यह बिल्कुल सच है। रेगिस्तान में सांप की एक खास नस्ल पाई जाती है। जिसे वाइपर स्नेक कहा जाता है। रेजिस्तानी वाइपर सांप के सिर पर दो सींग होते हैं।