छोटी बच्ची को गोद में लेकर यह शख्स करता है इमानदारी से काम, कहानी सुनकर आप भी सोचने पर हो जाओगे मजबूर

सोशल मीडिया पर आए दिन भावुक करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस बीच इंटरनेट पर एक दिल को छूने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फूड डिलीवरी करने वाला एक शख्स नजर आ रहा है जिसके हौसले को आप सलाम करेंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आप इस शख्स की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में फूड डिलीवरी करने वाला एक शख्स नजर आ रहा है। यह वीडियो दोपहर के समय का है और शख्स के साथ दो बच्चे हैं। एक बच्चा शख्स की गोंद में है जबकि दूसरा बच्चा नीचे खेल रहा है। इंटरनेट पर फूड डिलीवरी बाॅय के कई वीडियो देखने को मिलते हैं, लेकिन फूड डिलीवरी करने वाले इस शख्स का यह वीडियो लोगों के दिल को जीत रहा है। आइए जानते हैं इस डिलीवरी बाॅय की कहानी…

जिंदगी में कब कैसे हालात हो जाएं किसी को नहीं पता होता है। फूड डिलीवरी करने वाले शख्स की कहानी भी लोगों को हैरत में डाल दी है। इस वायरल वीडियो को फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है इससे मूझे प्रेरणा मिलती है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि फूड डिलीवरी बाॅय अपने एक बच्चे को सीने से लगाकर रखा हुआ है और दूसरा बच्चा उसके साथ नजर आ रहा है। फूड डिलीवरी करने वाला शख्स जब खाना देने के लिए जाता है, तो बच्चे भी उसके साथ होते हैं।

सौरभ ने शख्स से पूछा कि क्या दोनों बच्चों को लेकर आप खाने देने जाते हैं? तो शख्स जवाब देता है कि हां। फिर वह कहते हैं कि आप धूप में भी इन बच्चों को लेकर जाती हैं। इसके बाद उन्होंने शख्स से पूछा कि आप काम करते हैं, लेकिन मासूम बच्ची को धूप में मत घूमाओ।

यहां देखें दिल छूने वाला वीडियो…

 

इस वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो गए हैं। इस वीडियो पर फूड डिलीवरी ऐप कंपनी जोमैटो (Zomato) ने भी कमेंट किया है और मदद करने के लिए शख्स के बारे में जानकारी मांगी है।