Bollywood

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को मिला नेशनल अवॉर्ड, भावुक हुए पिताने कहा- बेटे पर गर्व है लेकिन एमएस धोनी के लिए…

हाल ही में  67वें राष्ट्रीय पुरस्कार का ऐलान किया गया है. 67वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में फिल्म छिछोरे को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है जिसमे लीड रोल दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूतने निभाया था. सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को अवॉर्ड से सन्मानित किए जाने के बाद अब एक बार फिर हमारे दिल मे शुशान्त की याद ताजा हो गई हे. इस फिल्म को एसा सन्मानीय अवॉर्ड मिलने पर सुशांत के पिता भी काफी खुश हुए हे और फैंस के बीच खुशी की लहर देखने को मिल रही है.

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की सिनेमाघरों में रिलीज हुई अंतिम  फिल्म छिछोरे को साल 2019 सर्वश्रेष्ठ फिल्म राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल की भूमिका निभाई थी और उनकी एक्टिंग की फैंस ने काफी सारी प्रशंशा की थी.

सुशांत के पिता का प्रतिभाव

सुशांत के पिताजी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बोला कि आज जो सम्मान किया गया हे सुशांत उसका ही हकदार था, उसके अंदर अच्छी एक्टिंग करने की एक लगन थी. हमें पूरा भरोसा था कि सुशांत एक दिन हमारे परिवार और भारतदेश का नाम जरूर रोशन करेगा. सुशांत के पिता ने बताया की जब उन्होंने सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी तो वह सुशांत के अभिनय के बहुत बड़े फेन हो गए थे. एमएस धोनी देखने के बाद पिता ने सुशांत को कहा था कि अब मेरा बेटा सुपरस्टार बन गया है.

सुशांत के पिताजी का मानना हे की एमएस धोनी के लिए सुशांत को अवॉर्ड मिलना चाहिए था. सुशांत  के अंदर भरपूर काबलियत और लगन थी. अगर आज सुशांत हमारे बीच होता तो दौड़कर मैं उसको गले लगा लेता. सुशांत के पिताजी शुरुआत मे सुशांत की एक्टिंग के खिलाफ थे। एक्टर ने कब अपना नाम बदलके गुलशन से सुशांत सिंह राजपूत बन गया था ए बात उनके पिता को पता ही नहीं चली थी. आज मुझे दुख है कि आज वो हमारे पास नहीं है, लेकिन फिर भी मुजे गर्व हे की वो मेरा बेटा हे।

जानिए कंगना का बोला इस बात पर

सुशांत की इस उपलब्धि पर कंगना ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी. कंगना ने मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचित के दौरान सभी विनर्स को शुभेच्छा दी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की याद ताजा करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि सुशांत उनकी इस सफलता को देखने के लिए आज जिंदा होते। सुशांत हमेशा चाहते थे कि उनके काम को सराहना मिले लेकिन ये सब होता उससे पहले ही वो इस दुनिया से चले गए.

कंगना रनौत ने युवानो का आव्हान करते हुए कहा है कि युवाओं को इस बात के लिए प्रेरणा लेनी चाहिए कि अंत में जीत हमेशा सत्य की ही होती है. बुरी साजिशें रचने वाले लोग चाहे कितना भी बुरा काम कर लें वो सफल नहीं होंगे. कंगना रनौत पिछले कुछ दिन से मुंबई में ही थीं.

कंगना के चहेरे की खुशी कुछ और ही कह रही थी

कंगना रनौत आज पूरा दिन अपनी फिल्मों की डबिंग करने मे व्यस्त रही थीं. आज वो डबिंग करने पहुंचीं तो फोटोग्राफर्स ने उनके काफी सारे फोटो खींचे. इंडियन कपड़ों में कंगना रनौत काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे की मुस्कुराहट भी ये बात बोल रही थी कि वो आज बहुत खुश हैं. इस मुस्कुराहट को उनके फैंस चाहें तो उद्वव सरकार की किरकिरी से मिलाकर देख सकते हैं. महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने कंगना को जितना परेशान किया , आज वो सरकार खुद उतनी परेशानी में है.

Hindustan Coverage

Recent Posts

किन बुरी आदतों की शौकीन है सीमा हैदर? मकान मालिक ने किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी लगातार सुर्खियों में हैं। सीमा…

10 months ago

क्या 5 साल से कम उम्र के बच्चों का भी लगेगा ट्रेन टिकट ? जानिए क्या है हकीकत

भारतीय रेलवे की मदद से रोजाना लाखों लोग एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा…

10 months ago

जानिए कौन हैं भगवान शिव की पुत्री अशोक सुंदरी ? कैसे हुआ था अशोक सुंदरी का जन्म ?

सावन महीने की शुरूआत हो चुकी है । इस महीने में भगवान शिव की विशेष…

10 months ago

फिर से बदली जा सकती है स्मार्टफोन की बैटरी! जानें इसके फायदे और नुकसान

एक समय था कि जब हम स्मार्टफोन में बैटरी बदल सकते थे। लेकिन स्मार्टफोन ब्रांड…

10 months ago

चंद्रयान-3 आज होगा लॉन्च, जानिए कैसे देख सकते हैं चंद्रयान की उड़ान

भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी ISRO आज चंद्रयान-3 मिशन को आज यानी 14 जुलाई को लॉन्च करने…

10 months ago

सावन का पहला सोमवार आज, जाने पूजन की विधि और महत्व

सावन मास को हिंदू धर्म में सबसे पवित्र महीना माना गया है, और भगवान शिव…

10 months ago