News

घोर कलयुग: कोविड केर सेन्टर में इलाज ले रही वृद्धा पर वोर्ड बॉय ने गुजारा दुष्कर्म, बाद में पुलिस ने आकर…

राजकोट में कोरोना के बीच एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां वार्डबॉय ने सिविल में एक बीमार महिला पर अत्याचार किया था। हकीकत में 55 वर्षीय एक महिला राजनगर के पास रह रही थी और अचानक उसकी तबियत बिगड़ी तो बुधवार को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया था। इस वृद्धा का ऑक्सीजन स्तर इतना कम था कि उसे प्राथमिक आधार पर कोविद केंद्र की चौथी मंजिल में भर्ती कराया गया था। राजकोट के सिविल अस्पताल में कोविड़ केंद्र में भर्ती होने वाली वृद्ध महिला उस समय भयभीत हो गई जब उसने अपने परिवार के सदस्यों को अस्पताल बुलाया, जिसमें आरोप लगाया गया कि उसके साथ गलत व्यवहार किया गया है।

गंभीर घटना के बाद, अस्पताल के अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों ने भी कोवीड केंद्र में भाग लिया। बूढ़ी महिला को आज सुबह कोविद केंद्र की चौथी मंजिल पर भर्ती कराया गया, यह पता लगाने के बाद कि उसका ऑक्सीजन स्तर बहुत कम था। प्रद्युम्ननगर पुलिस ने हितेश ज़ला नामक एक परिचारक के खिलाफ दुराचार की शिकायत दर्ज की है और आगे की जाँच की है। वार्ड में भर्ती अन्य मरीजों के बयान और ड्यूटी पर मौजूद कर्मियों को लिया जाएगा। हितेश जाला ने वार्ड की लाइट बंद कर दी और दुष्कर्म की पुलिस जांच शुरू कर दी। वृद्ध और उसके परिवार की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है।

कोरोना की रिपोर्ट नकारात्मक आने के बाद बूढ़े महिला को दूसरे वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया। वार्ड के अटेंडेंट जहां बूढ़े व्यक्ति को भर्ती कराया गया था, वह अपने सिर को दबाने लगा जैसे कि उसे लाने के लिए। थोड़ी देर बाद, परिचारक ने उसके सिर को दबाकर शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया। वे विरोध नहीं कर सकती थी क्योंकि वह अच्छे स्वास्थ्य में नहीं थी। थोड़ी देर बाद अटेंडेंट निकल रहा था। बाद में, पीड़ित वृद्ध महिला के परिजनों ने उससे संपर्क किया और उसे जल्द अस्पताल आने के लिए कहा।

इसलिए जब बूढ़ी औरत का परिवार अस्पताल पहुंचा, तो बूढ़ी औरत चिल्लाने लगी कि वह अस्वस्थ है। अस्पताल के कर्मचारी और अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। इस घटना के बाद, 181 की एक टीम ने भी अस्पताल पहुंचकर वृद्धा की काउंसलिंग की और विवरण प्राप्त किया। पुलिस अधिकारी ने बूढ़े व्यक्ति से बात करते हुए कहा कि उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया था और अगर वह व्यक्ति उसके सामने आया, तो वह खुद की पहचान करेगी।

इसलिए पुलिस को उन सभी कर्मचारियों की सूची मिली, जो उस वार्ड में ड्यूटी पर थे। घटना के समय वार्ड में हितेश जाला नाम का एक कर्मचारी वार्ड में अटेंडेंट के रूप में ड्यूटी पर था। अंत में, वृद्ध महिला के आरोप के बाद, प्रद्युम्ननगर पुलिस ने वृद्ध महिला की शिकायत पर परिचारक हितेश जाला के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

प्रद्युम्ननगर के पुलिस स्टेशन पीआई एलएल चावड़ा ने कहा कि बुजुर्ग महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की प्रारंभिक जांच के बाद, आखिरकार वार्ड में एक परिचर के रूप में काम करने वाले हितेश ज़ला के खिलाफ दुराचार की शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत के बाद शुक्रवार को अस्पताल के जे वार्ड में यह घटना हुई। उस वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद सभी कर्मचारियों के साथ-साथ इलाज कर रहे मरीजों से पूछताछ की जाएगी।

Hindustan Coverage

Recent Posts

किन बुरी आदतों की शौकीन है सीमा हैदर? मकान मालिक ने किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी लगातार सुर्खियों में हैं। सीमा…

10 months ago

क्या 5 साल से कम उम्र के बच्चों का भी लगेगा ट्रेन टिकट ? जानिए क्या है हकीकत

भारतीय रेलवे की मदद से रोजाना लाखों लोग एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा…

10 months ago

जानिए कौन हैं भगवान शिव की पुत्री अशोक सुंदरी ? कैसे हुआ था अशोक सुंदरी का जन्म ?

सावन महीने की शुरूआत हो चुकी है । इस महीने में भगवान शिव की विशेष…

10 months ago

फिर से बदली जा सकती है स्मार्टफोन की बैटरी! जानें इसके फायदे और नुकसान

एक समय था कि जब हम स्मार्टफोन में बैटरी बदल सकते थे। लेकिन स्मार्टफोन ब्रांड…

10 months ago

चंद्रयान-3 आज होगा लॉन्च, जानिए कैसे देख सकते हैं चंद्रयान की उड़ान

भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी ISRO आज चंद्रयान-3 मिशन को आज यानी 14 जुलाई को लॉन्च करने…

10 months ago

सावन का पहला सोमवार आज, जाने पूजन की विधि और महत्व

सावन मास को हिंदू धर्म में सबसे पवित्र महीना माना गया है, और भगवान शिव…

10 months ago