उर्फी जावेद का लुक देख डर गए लोग, कहा- चुड़ेल भी तुझ से सुंदर होगी…

‘उर्फी जावेद’ का नाम सुनते ही दिमाग में एक अजीबोगरीब कपड़े पहनी महिला की तस्वीर सामने आने लगती है। उर्फी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। उनके वायरल होने की वजह हर बार सिर्फ एक ही होती है ‘ऊटपटाँग कपड़े’। यही उनकी यूएसपी है। और मानना पड़ेगा कि इसी के दम पर वह हर बार सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं।

उर्फी का लेटेस्ट लुक देख डर गए लोग

उर्फी के फैशन सेंस को लेकर लोग अक्सर उनका मजाक उड़ाते हैं। लेकिन एक्ट्रेस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। बल्कि वह तो हर बार और भी अजीब कपड़े पहनकर सभी को चौंका देती हैं। अधिकतर उर्फी का अजीब फैशन देख हंसी आती है। या कभी वह कम और छोटे कपड़ों में हॉट लग जाती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा फैशन किया जिसे देख लोग डरने लगे। वह इस लुक में बेहद डरावनी लगी।

दरअसल उर्फी ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। लेकिन इस बार उनका लुक काफी डरावना टाइप था। उन्होंने अपने बाल गुलाबी कर लिए। वहीं ड्रेस के बारे में क्या कहें। वह तो आप जानते ही हैं कि कितनी अतरंगी होती हैं। हालांकि इस बार उर्फी ने जिस तरह का मेकअप किया था वह भी बड़ा डरावना लग रहा था। उनके इस लुक को देख हर किसी के मन में एक ही बात चल रही थी कि ये लड़की दुनिया का आठवां अजूबा है।

फैंस बोले- चुड़ेल भी इससे सुंदर लगती है

उर्फी ने अपने इस लुक का बिहाइंड द सीन भी साझा किया है। इसे देख लोग कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। हर कोई उनके इस लुक की हंसी उड़ा रहा है। जैसे एक यूजर ने लिखा “अब इसके आगे मुझे भूतिया फिल्मों की चुड़ेल भी सेक्सी लग रही है।” वहीं दूसरे ने कहा “ये लड़की हर बार एक अलग लेवल का पागलपन करती है। बेवकूफी का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ती है।” फिर एक शख्स लिखता है “इस लड़की को म्यूजियम में रखना चाहिए। बड़ी एंटिक पीस है।”

View this post on Instagram

A post shared by Uorfi (@urf7i)